पाकिस्तान के ही मौलाना का बयान.. जल्द ही टूट कर बिखरने वाला हैं पाकिस्तान

आज तक का सोशल मीडिया पर सबसे बड़ा दावा पाकिस्तान के भविष्य के बारे में किया गया है.सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि वो दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान चार चार टूकड़ों में टूट कर बिखर जाएगा.पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से गायब हो जाएगा.ये दावा इंडिया के किसी मिलिट्री जनरल का नहीं है और न ही हिंदुस्तान के किसी नेता ने ये दावा किया है. सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान के टूटने की भविष्यवाणी पाकिस्तान के ही एक मशहूर मौलाना ने की है.

इस मौलाना को पाकिस्तान के कई लोग अपना रहनुमा मानते हैं.

कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने जो शर्मनाक सलूक किया है उसके बाद हिंदुस्तान के लोग काफी नाराज हैं.ये दावा किया जा रहा है कि 2020 तक पाकिस्तान चार हिस्से में टूट जाएगा.पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े हो जाएंगे.पाकिस्तान के खात्मे की उल्टी गिनती शुरु हो गई है.2020 तक पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से गायब हो जाएगा.वायरल वीडियो के मुताबिक पाकिस्तान से टूट कर जो चार नए देश बनेंगे उनका नाम होगा- बलुचिस्तान, सिंधु देश, लियाकताबाद और आजाद कश्मीर.

डा. इसरार अहमद ने ये बातें अपने फोलोअर्स के बीच कही हैं. वायरल खबर में डाक्टर इसरार अहमद की इस बयान को भी तहजीह दी जा रही है कि उन्होंने ये माना कि पाकिस्तान की उल्टी गिनती शुरु हो गई है.डाक्टर इसरार अहमद ने ये भी दावा किया है कि पाकिस्तान की तबाही के लिए पाकिस्तान के नेताओं को जिम्मेदार बता रहे हैं. डा. इसरार अहमद पाकिस्तान के कोई छोटे मोटे मौलाना नहीं है वो पाकिस्तान में तनजीम-ए-इस्लामी के फाउंडर हैं.उन्हें पाकिस्तान का तीसरा सबसे बड़ा सिविलियन अवार्ड सितारा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया.डा इसरार अहमद ने पाकिस्तान के चार हिस्से में टूटने की भविष्यावाणी नहीं की वो अमरिका के तैयार किए गए रिपोर्ट का हवाला दे रहे थे कि पाकिस्तान की उल्टी गिनती शुरु हो गई है क्योंकि पाकिस्तान की सरकार ने इस्लाम का रास्ता छोड़ दिया है.

Share This Post

Leave a Reply