इस इमरान की भारत तक में जम कर की गयी थी तारीफ़ और दिखाया गया था सेकुलर.. पर सुदर्शन न्यूज ने बताया था उसको बेहद जहरीला, और अब वो दावा सही साबित हुआ

ये वो इमरान खान है जिसके शपथ ग्रहण में तमाम लोग न सिर्फ चले गए अपितु उसको सीने से लगा कर आ गए . उन्होंने भारत में होने वाले तमाम विरोधों की एक बार भी परवाह नहीं की थी और इतना ही नहीं , मीडिया के एक बड़े वर्ग ने उसको शांति का मसीहा बताते हुए पाकिस्तान में कट्टरता की हार और सेकुलर पाकिस्तान के उदय के दावे किये थे . उस समय सुदर्शन न्यूज अपने दावे पर कायम रहा की इमरान खान एक छिपा हुआ कट्टरपंथी जो जो आने वाले समय में अपने पाकिस्तानी दरिंदो से ज्यादा खतरनाक साबित होगा .. आख़िरकार अब वो तमाम दावे एक एक कर के सत्य साबित होते जा रहे हैं .

ध्यान देने योग्य है की अपनी तरह से इमरान खान को भी सेकुलर मानने वाले भारत के सेकुलरों को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब इमरान खान ने शराफत का चोला उतार कर खुद को खड़ा कर दिया एक दुर्दांत मज़हबी कट्टरपंथी के रूप में . विदित हो की दुनिया भर में पाकिस्तान का दोगलापन जगजाहिर है. एक तरफ तो पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर दोनों देशों के बीच बिगड़े रिश्ते सुधारने की बात कर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर पाकिस्तान सरकार बेशर्मी के साथ खुलकर आतंकियों का समर्थन भी कर रही है. पाकिस्तान के डाक विभाग ने भारत विरोधी सीरीज के तहत 20 डाक टिकट जारी किए हैं, जिनमें जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकियों की तस्वीरें हैं.

इनमें से एक टिकट पर भारतीय सेना की ओर से मार गिराए गए ‘पोस्टर बॉय’ आतंकी बुरहान वानी की तस्वीर है. इसके अलावा सीरीज की दूसरी टिकटों में कई दूसरे लोगों की भी तस्वीरें हैं, जिन्हें कश्मीर में ‘भारतीय सेना द्वारा पीड़ित’ करार दिया गया है. 20 डाक टिकटों की इस सीरीज का नाम दिया गया है – ‘Atrocities In Indian Occupied Kashmir’. इनमें से हर एक टिकट 8 पाकिस्तानी रुपए कीमत का है. ये डाक टिकट कराची के डाक विभाग मुख्यालय की ओर से जारी किए गए हैं. ये सभी वो दुर्दांत आतंकी हैं जिन्होंने न जाने कितने बेगुनाहो का खून बहाया है जो पाकिस्तान में महिमामंडित हो रहे हैं . ये आने वाले समय के लिए भारत को एक परोक्ष चेतावनी भी हो सकती है पाकिस्तान के उस रूप की जिस रूप को दुनिया जानती है सिवाय भारत के कुछ तथाकथित सेकुलरों को छोड़ कर ..

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *