हिंसक अंदाज़ में आये कांग्रेस के मंत्री. अधिकारियो को लात मारने की मिल रही चेतावनी

चुनाव से ठीक पहले यही नेता गांधी के अहिंसा की तमाम बातें किया करते थे , इन्होने ही गौ रक्षको को हिंसक बता कर तमाम तंज कसे थे और देश की आज़ादी से ले कर अब तक के विकास आदि सभी का श्रेय अहिंसा के सिद्धांतो को दिया था . लेकिन जब से सत्ता की चाबी हाथ में आई और मंत्री का पद मिला तब से इन्होने गांधी ही नहीं बल्कि सभ्यता के तमाम सिद्धांतो को त्याग सा दिया और देने लगे ऐसा बयान जो किसी भी रूप में अहिंसक तो नहीं ही कहा जा सकता है .

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार वन्देमातरम को प्रतिबंधित करने के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गयी है वहां के सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियो के खिलाफ दिए गये एक बयान के बाद . मंत्री ने साफ़ साफ कहा है कि वो अधिकारियो को लात मारेंगे जो काम नहीं करेंगे .. इस तरह का बयान सत्ता के शीर्ष पर बैठे व्यक्तियों द्वारा आने के बाद एक बार फिर से मध्य प्रदेश सरकार में जनता ही नहीं बल्कि अधिकारी तक सहम गये हैं .

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार में मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने एक विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि जो अफसर या कर्मचारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर कर देंगे। बता दें कि सिसोदिया गुना जिले के बमोरी से विधायक हैं। वायरल हो रहा वीडियो 31 दिसंबर का गुना जिले का बताया जा रहा है। बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के मंत्रिमंडल में महेंद्र सिंह सिसोदिया कैबिनेट मंत्री है। सरकार ने उन्हें श्रम विभाग का मंत्री बनाया है।

Share This Post