Breaking News:

कांग्रेस प्रत्याशी के विचार- “चुनाव किसी भी हाल में जीतना है, भले ही किसी का सर फोड़कर”

5 राज्यों में विधानसभा चुनावों के मद्द्देनाजर देश में इस समय चुनावी बुखार छाया हुआ है तथा राजनेता चुनाव जीतने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इसी राज राजस्थान के अलवर की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सोफिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से कह रही हैं कि उनको किसी भी हाल में चुनाव जीतना है, इसके लिए भले ही किसी का सर भी फोड़ना पड़े.

खबर के मुताबिक़, राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान ने प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव जीतने के लिए ‘साम दाम दंड भेद’ को अपनाने और जरूरत पड़े तो सिर फोड़ने की भी बात कह दी. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी साफिया यह भी कहती हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं. इसलिए आपको अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा. इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी लोगों से कह रही हैं कि आपको चुनाव जीतने के लिए साम दाम दंड भेद, कुछ भी करना पड़े करो।किसी का सिर भी फोड़ना पड़े, सारे हथकंडे अपना लेना लेकिन चुनाव जीतना है. ये चुनाव साफिया का नहीं आपका है.

वीडियो में साफिया यहां तक कह जाती है कि बूथ पर शाम सात बजे तक रहना है. आगे साफिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का काम सिर्फ अफवाह फैलाना है और उनकी तरफ से फैलाई जाने वाली अफवाहों का जवाब आप सभी को सोशल मीडिया पर देना होगा. साफिया के सामने भारतीय जनता पार्टी ने अपना स्थानीय उम्मीदवार मैदान में उतारा है, जिसका डर साफिया की बातों में साफ़ झलक रहा था. उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए आप सभी को थोड़ा सम्भलकर काम करना होगा. उल्लेखनीय है कि साफिया खान कांग्रेस के राष्ठीय सचिव और रामगढ़ के ही पूर्व विधायक जुबेर खान की पत्नी हैं. दो बार चुनाव हारने के कारण जुबेर का टिकिट काट कर उनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया गया है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *