ये आने वाले जंगलराज की आहट तो नहीं ? बसपा नेता का एलान – “दौड़ा दौड़ा कर मारेंगे भाजपा वालों को”

इस बयान ने एक आहट दी है जो आने वाले समय के संकेत भी हो सकते हैं..मुह पर जय भीम का नारा, हाथों में नीला झंडा ले कर गांधीवादी सिद्धांतो की दुहाई देने वाले नेता के मुह से ऐसा बयान सुन कर हर किसी को भविष्य की वो आहट मिली है जिसके चलते कई सरकारें बदल गयी थी ..एक बार फिर से मायावती और अखिलेश यादव जब एक साथ आये हैं तो उनके कार्यकर्ताओ ने आने वाले समय मे अपनी जीत को पक्का मान लिया है और उसके ही चलते उन्होंने देने शुरू कर दिए हैं ऐसे बयान जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी हैं .ज्ञात हो कि मायावती के एक बेहद खास नेता की बयानबाजी आ चुकी है चर्चा में..

ध्यान देने योग्य है कि आने वाले अतिमहत्वपूर्ण व देश की दिशा और दशा तय करने वाले लोकसभा चुनाव के लिए घमासान शुरु हो चुका है। सभी पार्टियों ने दांव पेंच खेलने शुरू कर दिए है। नाव के लिए उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन होने के बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता बेहद खुश और जोश से भरपूर है। सपा-बसपा कार्यकर्ताओ का जोश मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के दिन भी दिखा।

इस अवसर पर मायावती को समर्थकों ने जय भीम के नारों के साथ बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की साथ ही बसपा नेता विजय यादव ने सभा के मंच से कांग्रेस पर तीखे तंज कसे, वहीं भारतीय जनता पार्टी को धमकी दे डाली। उन्होंने मंच से ही कहा कि भाजपा वालों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे।

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि इस पार्टी को सिर्फ गांधी मिले, इंदिरा, राजीव, सोनिया और राहुल गांधी। उन्होंने कहा देश में कोई बड़ी भैंस पार्टी है तो वो है भारतीय जनता पार्टी। कांग्रेस ने चार गांधी दिए इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। भाजपा ने क्या दिया मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठा नरेंद्र मोदी।

Share This Post