कर्नाटक फतह के लिए आज से मैदान में उतरेंगे प्रधानमंत्री श्री #NarendraModi … जानिए राज्य में कहां-कहां जायेंगे प्रधानमंत्री जी व करेंगे कितनी रैलियां??

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी रण सज चुका है तथा हर राजनैतिक पार्टी के अपने अपने योद्धा जीत के लिए मैदान में उतर आये हैं. इस विधानसभा चुनाव में जहाँ कांग्रेस पार्टी अपनी सत्ता बचाने के जद्दोजहद कर रही है वहीं राज्य में मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी एक और राज्य में भगवा विजय के लिए प्रयत्नशील है. भारतीय जनता पार्टी की पूरी कोशिश है कि कैसे भी करके दक्षिण भारत के इस अहम् राज्य में एक बार फिर से कमल खिले ताकि उसके मिशन-2019 को भी मजबूती मिले.

जैसे जैसे कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे सभी पार्टियां चुनाव जीतने की भरपूर कोशिशें कर रही हैं. मंगलवार से कर्नाटक के इसी चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उतर रहे हैं. पीएम मोदी कर्नाटक में आज से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे और कांग्रेस को राज्य की सत्ता से बेदखल कर दूसरी बार राज्य में सरकार बनाने की बीजेपी की कोशिशों को मजबूती देंगे. प्रधानमंत्री की आज 3 रैलियां हैं. पीएम मोदी मंगलवार को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली और बेलगावी के उडुपी और चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे. उडुपी रैली से पहले मोदी कृष्ण मठ का दौरा करेंगे और मठाचार्य से मुलाकात करेंगे. बता दें कि श्रीकृष्ण मठ ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है.

चुनाव की तारीखें नज़दीक आते ही प्रचार का भार पीएम मोदी के कंधों पर है. जहाँ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तथा भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा भी जीतोड़ मेहनत में लगे हुए हैं लेकिन भगवा विजय के लिए कोई कमी न रह जाये इसलिए अब चुनाव प्रचार की कमान स्वयं प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने हाथ में ले ली है. कर्नाटक में पीएम मोदी 5 दिन में ताबड़तोड़ 15 बड़ी रैलियां करेंगे. पहले चरण की रैलियों में पीएम मोदी करीब 48 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे. बीजेपी की कर्नाटक ईकाई को भी लगता है कि पीएम की रैलियां बीजेपी को मजबूत करेंगी तथा राज्य की जनता भाजपा को विजयश्री प्रदान करेगी.

Share This Post

Leave a Reply