Breaking News:

शिवपाल के समर्थकों ने अखिलेश के समर्थकों को चिढ़ा क्या दिया.. मच गया नया महाभारत.. दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया एक पक्ष

अयोध्या में श्रीराम भक्तों का नरसंहार करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश व भाई शिवपाल के बीच की लड़ाई अब सड़कों पर आ चुकी है. समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तैयार करने वाले शिवापाल यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की दुश्मनी का असर दोनों खेमे के समर्थकों में गुस्से का ऐसा गुबार तैयार कर रही है कि वह बीच सड़क पर ही फूट रहा है. सूबे के झांसी में शिवपाल के कथित समर्थकों ने एक कथित अखिलेश समर्थक को कार से बाहर खींचकर पीटा. अखिलेश समर्थक ने किसी तरह भागकर एक मेडिकल स्टोर में घुसकर खुद को बचाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल यादव के समर्थकों की गाड़ियों का काफिला रास्ते से गुजर रहा था, तभी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थक की एक गाड़ी शिवपाल समर्थकों के गाड़ियों के काफिले के बीच में आ गई. तभी अखिलेश के समर्थकों ने शिवपाल समर्थकों को चिढा दिया, इस पर शिवपाल समर्थकों का गुस्सा भड़क उठा. शिवपाल समर्थकों ने आव देखा न ताव और अपनी-अपनी गाड़ियों से उतरकर अखिलेश समर्थक को उसकी कार से खींच लिया और पिटाई शुरू कर दी.
बता दें कि इन दिनों समाजवादी पार्टी और शिवपाल के समाजवादी मोर्चे के बीच सियासी जंग जोरों पर है. अखिलेश यादव के खेमे से कई नेता शिवपाल के खेमे में जा चुके हैं. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव भी चाचा शिवपाल के साथ कार्यक्रमों में मंच पर देखी जाने लगी हैं। समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपना समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव काफी सक्रिय देखे जा रहे हैं और उनकी नई पार्टी को नाम भी मिल गया है. बीते मंगलवार को शिवपाल ने बताया कि चुनाव आयोग में उनकी पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो गया है और उसे ‘प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया’ नाम मिला है.
Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *