Breaking News:

कमल के सहयोगियों को कमलनाथ की चुनौती… याद रखो, बहुत बारीक पीसती है मेरी चक्की

चुनावी समर में एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक और विवादित बयान दिया है जिसमें वह सरकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने कहा कि राज्य में कुछ सरकारी कर्मचारी भाजपा को फायदा पहुंचाने की जुगत में लगे हैं. कमलनाथ ने कहा कि ऐसे कर्मचारी याद रखें कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता में आई तो इन सबसे हिसाब किया जाएगा.

ध्य प्रदेश की बुधनी विधानसभा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, कमलनाथ की चक्की देर से चलती है लेकिन पीसती बहुत बारीक है. कुछ सरकारी अधिकारी भाजपा का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ पुलिसवाले भी भाजपा की तरफ झुके हैं। पुलिस अधिकारियों को अपनी वर्दी का सम्मान करना चाहिए, किसी की तरफ झुकना ठीक नहीं. कमलनाथ ने कहा, याद रखना, 11 के बाद 12 दिसंबर भी आता है. 11 दिंसबर से कमलनाथ का इशारा मतगणना वाले दिन से था.

बता दें मध्य प्रदेश में कमलनाथ कांग्रेस के अहम नेता हैं तथाराज्य में चुनाव प्रचार के दौरान वो लगातार अपने बयानों के चलते भाजपा के निशाने पर भी आ रहे हैं. हाल ही में कांग्रेस के टिकट बंटवारे को लेकर कमलनाथ से चुनाव में महिलाओं को टिकट देने में कंजूसी किए जाने के सवाल पर किया गया तो कमलनाथ ने कहा, कांग्रेस चुनाव जीतने वाली महिलाओं को टिकट दे रही है, कोटा और सजावट के आधार पर टिकट नहीं दिए जा रहे. इसके अलावा उनका एक विडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे थे कि मुस्लिम उनके वोटबैंक हैं तथा कांग्रेस  को 90% मुस्लिमों के वोट चाहिए.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *