महिलाओं को एक मुख्यमंत्री की खुली चेतावनी.. BJP का साथ दिया तो बर्बाद हो जाओगी.. अब खामोश हैं सबरीमाला में नारी सम्मान तलाशते वो तमाम

अचानक ही सबरीमाला मन्दिर में घुसने को ले कर ही नारी सम्मान का प्रतीक मानने वाले और महिलाओं के लिए आगे बढ़ कर बोल रहे तमाम लोग खामोश होते दिखाई दे रहे हैं . एक मुख्यमंत्री ने सीधे सीधे और साफ़ तौर पर महिलाओं के एक समूह को खुले शब्दों में सार्वजानिक रूप से चेतावनी दे डाली है कि अगर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया तो उनको बर्बाद होने से कोई बचा नहीं सकता है . राजनीति में भाषा के गिरते स्तर का ये स्वरूप किसी को भी हैरान कर देने वाला है .

विदित हो कि ये चेतावनी देने वाले कोई और नहीं बल्कि वर्तमान समय में मोदी के सबसे बड़े विरोधी बने हुए और धर्मनिरपेक्षता के सबसे बड़े प्रतीक . ज्ञात हो कि अपने खिलाफ एक प्रदर्शन भी नहीं सह पा रहे हैं आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू. इनके इस रूप के दर्शन तब हुए जब आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा में भाजपा महिला कार्यकर्ता द्वारा विरोध स्वरुप उनका काफिला रोके जाने के बाद वो अपनी मर्यादा और अपने पद की गरिमा को पूरी तरह से भूल गए।

अपने खिलाफ उनको ये नाफ़रमानी जैसी लगी और वह काफिला रोके जाने से इतना नाराज हो गए कि ऑन स्‍पॉट उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि उनकी पार्टी टीडीपी के खिलाफ गैरजरूरी आंदोलन न करें। आगे बहुत ही गम्भीर मुद्रा में उन्होंने एक गंभीर चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी टीडीपी ( तेलगू देशम पार्टी) से जो कोई भी उलझता है तो आख़िरकार उसका अंत हो जाता है। फिर भी ऐसी हरकत की तो आपका अंत तय है। उन्‍होंने जनहित में आंदोलनरत भाजपा महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि आंदोलन के दौरान हम कुछ नहीं कहेंगे लेकिन उसके बाद हम बहुत कुछ कर सकते हैं। यहां तक कि प्रदर्शनकारियों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। सीएम नायडू ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मर्यादा की हद में रहने की चेतावनी दी। उन्‍होंने यहां तक कहा कि अगर आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी का समर्थन करोगे तो बर्बाद हो जाओगे।

Share This Post