सभी सनातनियों को पावन महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं. संकल्प लें रक्तबीज जैसी बढ़ रही खास आबादी को रोक कर भारतवर्ष को शिवलोक बनाने का

संसार के समस्त सनातनियों को आज महादेव के पावन दिन महाशिवरात्रि की बारम्बार शुभकामनाएं ..माँ भवानी ने जिस दानव का संहार किया था इतिहास में उनमे से एक था रक्तबीज. वो ऐसा दानव था जिसे जितना मारा जाता था वो उतना ही बढ़ जाता था ..आज कमोबेश वैसे ही कुछ खास लोगों के हालात हैं, वो दानव भारत की सेना पर पत्थर बरसा रहे, कई घरों को लूट रहे, सैनिको और सनातनियों का कत्ल कर रहे, जमीन कब्ज़ा कर रहे, शिवालय तोड़ रहे और शिव के भी आराध्य श्रीराम के मंदिर को ध्वंस कर के अट्टाहास कर रहे ..

महादेव की पावन भूमि पर उन अट्टाहास कर रहे दानवों का बोलबाला है जो इसी भूमि को इसी में जन्मे लोगों के रक्त से रंग रहे हैं .. जिस प्रकार से उस समय माता ने ऐसे रक्तबीज को मारने के लिए विशेष युक्ति लगाई थी वैसे ही अब समय है ऐसे दानवों को समाप्त करने का विशेष युक्ति से ही , जो दानव अपनी धरती, अपने पूर्वज, अपने राष्ट्र और अपने रक्षकों को अपना शत्रु मानते हैं . कुछ दानव विदेशों से भी कत्लेआम कर के शिवभूमि में घुस रहे हैं ..

महादेव के आशीष और माँ भवानी के स्मरण से मैने दानव दलन माने जा सकने वाले जनसँख्या नियंत्रण मुहिम की शुरुआत की है जिसमे महादेव की पावन भूमि भारत बचाओ यात्रा के आह्वान के साथ सम्पूर्ण भारत को जगाने व झकझोरने निकला हूँ मैं ..आप सभी को पावन महाशिवरात्रि की अनंत शुभकामनाओ के साथ महादेव की धरती पर बढ़ रहे असुरों के दमन हेतु अपने अभियान में आप की भी यथाशक्ति साझीदारी और सहयोग की आकांक्षा के साथ ..

आपका,

सुरेश चव्हाणके

Share This Post

Leave a Reply