Breaking News:

#जनसंख्या_नियंत्रण_कानून की मांग के लिए इंडिया गेट पर निकाली गई तिरंगा यात्रा.. #हम_दो_हमारे_दो_तो_सबके_दो की मांग हुई तेज

तमाम समस्याओं से जूझ रहे हिंदुस्तान में अब जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग जोर पकड़ने लगी है. हिंदुस्तान की जनता इस बात को अब स्वीकारने लगी है कि अगर कठोर जनसंख्या कानून नहीं बनाया गया, देश के हर नागरिक के लिए दो बच्चों का क़ानून नहीं बनाया गया तो हिंदुस्तान की आगे की स्थिति काफी भयावह होने वाली है. देश में सभी के लिए दो बच्चों का कानून बने, इसी के लिए राष्ट्र निर्माण संस्था के अध्यक्ष तथा सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कश्मीर से कन्याकुमारी से दिल्ली के भारत बचाओ यात्रा निकाली थी.

राष्ट्र निर्माण संस्था के अध्यक्ष श्री सुरेश चव्हाणके जी के जनसन्ख्या नियंत्रण कानून की मांग एक बार पुनः जोर पकड़ी है जब दिल्ली से विधायक कपिल मिश्रा, वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी दुबे, अश्विनी उपाध्याय तथा प्रशांत पटेल ने दो बच्चों के कानून की मांग को अपना समर्थन दिया तथा इसके लिए देश की राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट पर विशाल तिरंगा यात्रा निकालने का एलान किया. आज 25 नवम्बर को इंडिया गेट पर ये तिरंगा यात्रा निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए तथा केंद्र की मोदी सरकार से सभी लोगों के लिए दो बच्चों का क़ानून बनाने की मांग की.

तिरंगा यात्रा के दौरान अधिवक्ता अश्विनी दुबे ने कहा कि आज हमारे देश में संसाधनों की कमी है लेकिन जनसंख्या तीव्र गति से बढ़ती जा रही है, जिसे रोकना जरूरी है. अश्विनी दुबे ने कहा कि अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो हमारे आने वाला समय काफी मुश्किल होने वाला है. विधायक kapil मिश्रा ने कहा कि बढ़ती हुई जनसंख्या के कारण देश में बेरोजगारी बढ़ रही है लेकिन इससे भी बड़ी समस्या ये हैं कि कुछ लोग एक साजिश के तहत ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं ताकि हिंदुस्तान पर अपना कब्जा जमा सकें तथा भारतीय संस्कृति को नष्ट कर सकें. श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कहा कि गज़वा ए हिन्द के लिए मजहबी उन्मादी एक साजिश तथा योजना के तहत अपनी जनसंख्या बढ़ा रहे हैं ताकि हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाया जा सके, हिंदुस्तान में शरिया कानून लागू किया जा सके. श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कहा कि अगर हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनने से रोकना है तो जल्द से जल्द दो बच्चों का कानून बनाना ही होगा. इसके साथ ही श्री सुरेश जी ने यात्रा में शामिल सभी लोगों का वहां आने के लिए धन्यवाद किया वहीं ये अपील भी की कि लोग इस कानून की मांग के लिए लगातार प्रयास करते रहें.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *