बठिंडा के सरदारों की हुंकार एक कड़े जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग के लिए.. सुरेश जी आज यहां विशाल सभा को करेंगे संबोधित..

सुदर्शन टीवी के चेयरमैन तथा राष्ट्र निर्माण संस्था के अध्यक्ष श्री सुरेश सुरेश चव्हाणके जी पूरी देश देश में घूम घूमकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए अभियान चला रहे हैं, समर्थन जुटा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले राष्ट्र निर्माण संस्था के बैनर तले श्री चव्हाणके जी ने जनसख्या नियंत्रण कानून की मांग के लिए “हम दो हमारे दो तो सबके दो” के नारे के साथ कश्मीर से कन्याकुमारी से दिल्ली के बीच 20 हजार किलोमीटर की 70 दिवसीय महारथयात्रा निकाली थी तथा लोकप्रिय हस्तियों से लेकर आम जनता का भी समर्थन माँगा था.

इसी बीच अब श्री सुरेश चव्हाणके जी जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग के लिए समर्थन जुटाने के लिए पंजाब के बठिंडा गए हुए हैं. श्री चव्हाणके जी के बठिंडा पहुँचने पर वहां तमाम हिन्दू संगठनों तथा था सिख समाज के प्रबुद्ध लोगों उनके काफी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. श्री चव्हाणजी के बठिंडा आगमन की जानकारी होते ही तमाम राष्ट्रवादी लोग फूल आदि लेकर पहले से ही रेलवे स्टेशन पर पहुँच गए थे. श्री चव्हाणके जी के बठिंडा पहुँचते ही भारतमाता की जय तथा हम दो हमारे दो तो सबके दो के नारे के साथ उनका स्वागत किया गया. इसके बाद श्री सुरेश चव्हाणके जी ने सिख समुदाय तथा स्थानीय हिन्दू संगठनों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की व एक बार पुनः देश की तैराकी में बाधक बन रही बेतहाशा रूप से बढ़ती हुई जनसख्या पर रोक लगाने के लिए हर समुदाय के नागरिकों के लिए दो बच्चों के क़ानून की मांग की.

श्री सुरेश चव्हाणके जी के मुलाकत के दौरान सिख समाज के लोगों ने जनसँख्या नियंत्रण क़ानून की मांग का समर्थन किया तथा कहा कि देश में हो रहे जनसंख्या विस्फोट को रोकने की जरूरत है. सिख समाज के लोगों ने कहा कि श्री चव्हाणके जी जिस कानून की मांग कर रहे हैं वह कानून तत्काल लागू किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर हमें अपने देश से बेरोजगारी, भुखमरी, जिहादी मानसिकता को ख़त्म करना है, हिन्दुस्तान को दुनिया का सुपरपावर बनाना है, राष्ट्र-धर्म की रक्षा करनी है तो बढ़ती हुई जनसंख्या पर रोक लगानी ही होगी तथा सबके लिए दो बच्चों का कानून लागू करना ही होगा.

Share This Post

Leave a Reply