पाकिस्तान की नई परंपरा आयी दुनिया के आगे.. सुहागरात के वीडियो का कुछ यूं होता है इस्तेमाल

अपनी विकृत सोच तथा कारनामों के कारण पहले ही दुनिया में बदमानी झेल रहे पाकिस्तान के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पाकिस्तान में सुहागरात के विडियो के दुरूपयोग की बात सामने आयी है तथा ये खुलासा खुद उन लडकियों ने किया है जिनके सुहागरात के विडियो बनाकर दुरूपयोग किया गया. मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, वहां पहले साजिश के तहत लडकियों को प्रेम जाल में फंसाया गया व उनकी शादी कराई. फिर इसके बाद उनकी सुहागरात का विडियो शूट किया गया व् उससे ब्लैकमेल किया गया. इन लड़कियों ने बताया कि उन्हें ब्रिटिश-पाकिस्तानी नागरिकों से शादी के फुसलाया जाता था और बाद में उनकी शादी का पहली रात का विडियो शूट कर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था.

पाकिस्तान के मीरपुर में पीड़ित लड़कियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शादी के बाद दिल दहला देने वाली आपबीती सुनाई है. द नेशन की रिपोर्ट की मानें तो बड़ी संख्या में पीड़ितों ने इस तरह की बात कही हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के मीरपुर इलाके में ऐसे कई मामले सामने आए हैं. पीड़ितों ने बताया कि ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी युवक उनसे शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा करते थे. पीड़ितों के परिवारों को भी इस तरह के झांसे में फंसाया जाता था. मीरपुर के कश्मीर प्रेस क्लब में पीड़ितों ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया गया कि ब्रिटिश-पाकिस्तानी गैंग का मुखिया मुमताज जिसे तेजा पहलवान के नाम से भी जाना जाता है युवा लड़कियों को अपने निशाने पर लेता था. मुमताज पर कई लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है. मुमताज ने इन सब लड़कियों से शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा किया था.

पीड़ित लडकियों ने बताया कि ये पूरा का पूरा गिरोह है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश नागरिक उनसे यूके में अच्छी जिंदगी देने का वादा करके शादी करते हैं. गरीब परिवार यूके जाने के ऑफर पर जाल में फंस जाते हैं और अपनी बेटी की शादी करा देते हैं. . गैंग के लोग लड़कियों से शादी करते थे और लड़कियों के साथ अन्तरंग विडियो शूट करते थे तथा इसके बाद उनसे देह व्यापार कराया जाता था. इनकार करने पर इन विडियो को ऑनलाइन कर देने की धमकी दी जाती थी. .गैंग के सरगना मुमताज ने 7 लड़कियों से शादी की है, अनवर ने पांच और मुहम्मद ने तीन. शादी के इस फर्जीवाड़े में मुमताज के परिवार के दो लोग भी शामिल थे. कई साल तक प्रताड़ित होने और यौन उत्पीड़न के बाद लड़कियों ने इस बात का खुलासा करने का फैसला लिया.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *