राहुल गांधी की जनेऊ रही उन्हीं के लिए सवाल का विषय… इस बार निशाना हिन्दू ह्रदय सम्राट कहे जाने वाले योगी आदित्यनाथ का

गुजरात विधानसभा चुनाव के समय दिखाई गई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तथाकथित जनेऊ उन्ही के लिए मुसीबत का सबब बनती जा रही है. प्रखर हिंदूवादी नेता तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला किया है, जिससे कांग्रेस पार्टी तिलमिला उठी है. मध्य प्रदेश के धार में बीजेपी की तरफ से चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के थित सॉफ्ट हिंदुत्व पर सवाल उठाते उठाये.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी जब मंदिर में दर्शन के वक्त घुटनों पर बैठे तो पुजारी को बोलना पड़ा कि यह मंदिर है मस्जिद नहीं. धार जिले के बदनावर में एक जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘कांग्रेस ने केवल विवाद खड़े किए हैं. मध्य प्रदेश में राहुल गांधी ने पता नहीं दर्शन किए या नहीं. लेकिन मंदिरों में जब वह दर्शन करने गए और घुटनों के बल बैठ गए तो पुजारी को टोकना पड़ा कि यह मंदिर है. यहां पलथी मारकर बैठा जाता है.’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के जनेऊधारी वाली बात पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘वह कितना बताने की कोशिश करें कि वह जनेऊधारी हैं लेकिन सच्चाई सामने आ ही जाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष को ये तक नहीं मालूम कि मंदिर में किस तरह से बैठा जाता है लेकिन इसके बाद भी उनकी पार्टी कहती है कि राहुल गांधी जनेऊधारी हिन्दू हैं.

Share This Post

Leave a Reply