प्रभु श्रीकृष्ण की नगरी जाने वाले श्रद्धालुओं को नहीं पता था कि वहां बसे हैं देश के लिए कंस से भी ज्यादा घातक वो 13 लोग… आखिरकार चढ़ ही गये पुलिस के हत्थे

धर्मरक्षक भगवान योगेश्वर श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा पिछले कुछ समय से लगातार बांग्लादेशी घुसपैठियों के निशाने पर है तथा एक साजिश के तहत इस घुसपैठियों को मथुरा व उसके आसपास के क्षेत्रों में बसाया जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि ये सब साजिश मथुरा की पावन भूमि को संक्रमित करने के लिए की जा रही है तथा आए दिन मथुरा से अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठिये पकड़े जा रहे हैं. इससे धर्मनगरी की सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है.

खबर के मुताबिक़, मथुरा से 13 अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को बलदेव पुलिस ने जटौरा मार्ग से 13 महिलाएं, पुरुष और बच्चों को पकड़ा है. पकड़े गए सभी बांग्लादेशी अवैध रूप से घुसपैठ करके आये बताये जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग इन सभी से पूछताछ कर रही है. गुरूवार को बलदेव पुलिस को सूचना मिली कि जटौरा मार्ग पर बंगलादेशी झोपड़ी डालकर रह रहे हैं. पुलिस ने छापा मारकर तीन पुरुष, पांच महिलाएं और पांच बच्चों को पकड़ लिया. इन सभी को पुलिस थाने ले आई. बांग्लादेशी पकड़े जाने की खबर पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

धर्मनगरी मथुरा से बांग्लादेशी घुसपैठियों की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसिया भी सक्रिय ही गयी हैं तथा आईबी, एलआईयू और बलदेव पुलिस फिलहाल इन सभी से पूछताछ कर रही है. इन सभी से आईडी और आने का कारण भी पूछा गया है. फिलहाल पुलिस पूछताछ करने की बात कही है तथा कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पकड़े गए बांग्लादेशी या फिर कोई और इसके लिए खुफिया विभाग और पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. पूरी जानकारी जुटाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है लेकिन ये लोग अलग अलग तरह से बयान दे रहे हैं तथा बंगलादेश की भाषा बोल रहे हैं वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पकड़े गये लोग बांग्लादेशी ही हैं जो सड़क किनारे झुग्गी बनाकर रह रहे थे तथा इनका गिरोह है जो गैरकानूनी कार्यों में लिप्त है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *