अभिषेक नेगी बन इंडियन आइडल के सपने दिखाता था फ़िरोज़ खान,,,फिर करता था बलात्कार

वह अभिषेक नेगी बनकर युवतियों को इंडियन आइडल में भेजने के सपने दिखाता था तथा इसकी आड़ में अपनी बहसी मानसिकता से ग्रसित होकर उनकी आबरू को लूटता था. लेकिन जब अभिषेक नेगी की हकीकत सामने आयी तो हर कोई भौचक्का रह गया. जिसे अभिषेक नेगी समझा जा रहा था वह कोई अभिषेक नहीं बल्कि फिरिज खान था. आरोपी यहां महिलाओं को इंडियन आइडल में मौका देने के नाम पर महिलाओं की जिंदगी से खेलता था. सिंगिंग का शौक रखने वाली देहरादून की एक महिला इसके जाल में फंस गयी.

पहले तो इस शातिर अपराधी ने उस महिला से पैसे ऐंठे, फिर दिल्ली, मसूरी, देहरादून जैसी जगहों पर महिला का रेप किया. महिला की शिकायत पर जब मामला सामने में आया तो आरोपी अभिषेक नेगी उर्फ फिरोज खान को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 419, 420 एवं 505 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस आरोपी द्वारा ठगे गए लोगों से संपर्क साध कर जांच में जुट गयी है.

रंगमंच की दुनिया में महिलाओं को मौका दिलवाने का इस शातिर अपराधी का यह धंधा लंबे समय से चलता आ रहा था, जिसकी आड़ में यह पहले तो महिलाओं की रकम को हड़पता था फिर उसके बाद उनकी जिंदगी से खेलता था. जानकारी के अनुसार देहरादून की रहने वाली एक युवती को फोन कर आरोपी ने खुद को इंडियन आइडल ग्रुप का सदस्य बताया और कहा कि वह उससे मिलने आएगा. इसके बाद महिला को अपने जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पुलिस की मानें तो आरोपी फिरोज खान रशिया में रहकर आर्टिफिशियल ज्वैलरी का काम करता था और कुछ दिन पहले ही भारत आया है.
Share This Post

Leave a Reply