बिग बॉस 12 का खिताब जीतने वाली “दीपिका कक्कर” बन चुकी हैं मुसलमान.. जानिए क्या है इनका असली नाम ?

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 12 वें सीजन का 30 दिसंबर को समापन हो गया जिसे मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभा चुकी दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल में दीपिका ने भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत को मात दी. सबसे अधिक वोट पाकर दीपिका ने जहाँ शो जीता तो वहीं श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे तथा बिहार के मुजफ्फरनगर के छोटे से गाँव आथर के रहने वाले दीपक ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.

कहने को तो बिग बॉस 12 का खिताब दीपिका कक्कर ने जीता है लेकिन दीपिका की हकीकत इससे अलग है. बता दें कि दीपिका कक्कर इस्लाम अपनाकर मुसलमान बन चुकी हैं तथा इसके बाद उन्होंने अपना नाम फैज़ा रख लिया था. दीपिका के बिग बॉस 12 का चैंपियन बनने के बाद फैंस के जेहन में एक सवाल ये है कि आखिर ये टीवी एक्ट्रेस अपने असल नाम से बिग बॉस में क्यों नहीं उतरी? आपको बता दें दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 में इस्लाम अपनाते हुए एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ निकाह कर लिया था. दीपिका और शोएब 2015 से रिलेशनशिप में थे. शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया था.

गौरतलब है कि वह अपने फैंस के बीच दीपिका के नाम से मशहूर हैं, हो सकता है इसीलिए इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने पुराने नाम से ही एंट्री की और उसके बाद वो विनर भी बनीं. आपको बता दें कि 2010 में डेब्यू करने वाली दीपिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का’ शो से टेलीविजन की दुनिया में कदम जमाए थे. इससे अलावा वो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’,’नीर भरे तेरे नैना देवी’ में भी काम कर चुकी हैं. आपको बता दें टीवी की बहू वाली छवि ने दीपिका के चैंपियन बनने में काफी मदद की. इसके अलावा उन्होंने 5 रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया था, ऐसे में बिग बॉस के दौरान टास्क करने का अनुभव भी उनके काम आया.

Share This Post