अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा बॉलीवुड का खलनायक संजय दत्त, पत्रकारों के साथ की बदसलूकी

आगरा : ताजनगरी आगरा में अभिनेता संजय दत्त अपनी नई फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान गुरुवार को मीडियाकर्मियों और बाउंसर्स का विवाद हो गया। बता दें कि शूटिंग देखने के लिए वहां रोजाना सैंकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो रही है।

शूटिंग की वजह से ताजमहल के आसपास के एरिया में जाम लगने की खबर को कवर करने कुछ पत्रकार जब वहां पहुंचे तो इन मीडियाकर्मियों से संजय दत्त के बाउंसर्स ने धक्का-मुक्की के बाद मारपीट की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

मीडियाकर्मियों की ओर से थाने में तहरीर भी दे दी गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब पांच पत्रकार चोटिल हो गए। यह वारदात कैमरे में कैद हो गई। पत्रकारों ने इसकी लिखित शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में दर्ज कराई है। जिसमें कैमरा तोड़ने और जब्त करने जैसे आरोप लगाए गए हैं।

एक पीड़ित पत्रकार अजय कुमार ने बताया कि उसके साथ संजय दत्त के गार्ड्स ने इस कदर मारपिटाई की कि उसके सीने और सिर पर गंभीर चोट आई है। कैमरा तोड़ने और चैनल्स के माइक आईडी भी छीनने के आरोप संजय दत्त के लोगों पर लगे हैं। वहीं, हंगामे की वजह से वहां शूटिंग रुक गई हंगामा बढ़ता देख खुद संजय दत्त ने बीच में आकर बीच बचाव किया और पत्रकारों से माफी मांगी। उन्होंने खुद सुरक्षाकर्मियों को वहां से हटाया।

Share This Post

Leave a Reply