बॉलीवुड को बॉलीवुड ने ही दिखाया आईना.. पुलवामा में जवानों के बलिदान पर शोक मनाने के लिए आरएसएस, बीजेपी तथा हिन्दू संगठन हैं.. तुम तो “भारत तेरे टुकड़े होंगे” नारे लगाने वालों का समर्थन करो

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मोहम्मद के आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद राष्ट्र में उपजे आक्रोश के बीच बॉलीवुड के उन लोगों को बॉलीवुड ने ही आईना दिखाया है जिन्होंने टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन किया था. जी हाँ, आपको बता दें कि सिंगर सोनू निगम ने उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर निशाना साधा है, जो कथित तौर पर छद्म सेक्यूलर सोच से ग्रसित हैं. पुलवामा हमले पर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अपनी बात रखकर रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के भी कुछ कलाकारों ने हमले पर प्रतिक्रिया दी है. इसके बाद सोनू निगम ने बिना किसी का नाम विडियो के माध्यम से बॉलीवुड पर निशाना साधा है.

छद्म सेक्युलर सोच रखने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए सोनू निगम ने पूछा है- ”आप लोग जवानों की शहादत का अफसोस क्यों मना रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे… जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं. सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हो, बड़ा दुख जता रहे हैं, क्योंकि कुछ CRPF के लोग शहीद हो गए हैं. सुना है कि 44 लोग थे. अरे…44 लोग हों या 440, आप क्यों इतना दुख मना रहे हैं. इसमें दुख वाली क्या बात है. आप तो वो करिए जो इस देश में सही है, जो सेक्युलर लोग करते हैं. इन बातों पर दुख मनाना छोड़ दीजिए RSS, बीजेपी और दूसरे हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादी संगठनों पर.”

इसके बाद सोनू निगम वीडियो में कहते हैं- ”आप तो वो करिए, जो यहां पर सेक्युलर लोग करते हैं. भारत तेरे टुकड़े होंगे…अफजल हम शर्मिंदा हैं. सोनू ने कहा- ”अगर भारत में रहना है तो इस तरह की सेक्युलर सोच होनी चाहिए. बता दें कि सोनू निगम का ये तीखा कटाक्ष बॉलीवुड के उन लोगों पर है, जो तमाम मुद्दों पर मानवाधिकार की बात करते आए हैं तथा भारत में इनटॉलरेंस आदि के मुद्दे पर हो हल्ला करते रहते हैं.

Share This Post