स्टेज डांसर पुलकित मिश्रा बन गया प्रधानमन्त्री मोदी का आध्यात्मिक गुरु… कर रहा है करोड़ों की धोखाधड़ी व ले रहा पुलिस सुरक्षा.. भंडाफोड़ जल्द ही सुदर्शन न्यूज़ पर

ये व्यक्ति एक समय स्टेज डांसर था. 1000-500 रूपये में ये स्टेज डांस करता था तथा जैसे तैसे अपना गुजारा चलाता था. इसके अनेकों ऐसे विडियो सुदर्शन न्यूज़ के पास मौजूद हैं जहाँ ये स्टेज डांस कर रहा है. . यद्द्यपि स्टेज डांस करते हुए भी ये वहां मौजूद जनता को तमाम झूठी बातों से बहलाया करता था, उदाहरण के लिए बत्रक ओबामा के घर से बुलावा आना. पदम् विभूषण का पुरस्कार मिलना आदि आदि. इसके अंदर लालसा जगी बेतहाशा धन कमाने की. ये सोचने लगा कि इसके पास भी अनाप-शनाप धन-दौलत हो, शोहरत हो तथा ये आलीशान जिन्दगी जी सके. लेकिन ये सब पाने के लिए उसने मेहनत, परिश्रम नहीं की बल्कि उसने अपनाया एक बेहद शॉर्टकट तरीका जिसके अधार पर ये अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकता था. ये सोचने लगा कि उसे ऐसे व्यक्ति के नाम का दुरूपयोग किया जाए जिससे कोई पूंछने तक की हिम्मत न कर पाए तथा वह अपना काला साम्राज्य स्थापित कर सके. और इसने सहारा लिया प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम का तथा आज नरेंद्र मोदी जी के नाम का दुरूपयोग करके ये व्यक्ति अपना करोड़ों रूपये का  काला साम्राज्य स्थापित कर चुका है.

हम बात कर रहे हैं पुलकित मिश्रा नामक व्यक्ति की जो आजकल खुद को प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी का अध्यात्मिक गुरु बताता फिर रहा है तथा प्रधानमन्त्री जी के गुरु के नाम पर अनेक सरकारी सुविधाएं, पुलिस एस्कोर्ट आदि ले रहा है. इतना ही ये व्यक्ति प्रधानमन्त्री जी का अध्यात्मिक गुरु बनकर लालबत्ती का प्रयोग भी करता है. इसने वाकायदा नृत्य आदि सिखाने के लिए “आलिंगन” नाम की एक संस्था बना रखी है जो आलिंगन आश्रम, प्लाट संख्या- 693, शालीमार गार्डन, साहिबाबाद, गाजियाबाद जिले में स्थित है. हैरानी की बात ये है कि इनके घर से ठीक बगल पुलिस चौकी है जिसे आजतक इसके काले कारनामों की भनक भी ना लगी. बेहद शातिर पुलकित मिश्रा कई मोबाइल नंबर प्रयोग करता है जिसे वह समय-समय पर बदलता रहता है. इन नंबरों में 9910048907 , 9354182462 , 9891636659 आदि प्रमुख हैं. इसके अलावा इसके नाम पर फैक्स करने वाले इसके परिवार वालों के नंबर अलग हैं, जिसका खुलासा जल्द किया जाएगा. फोन मिलाने पर ये खुद को खुद से ही अपना शिष्य बताकर महाराज जी विश्राम कर रहे हैं आदि बहाना बना लेता है.

दौलत और शोहरत पाने की लालसा में पुलकित मिश्रा ने वो तमाम काम किये हैं जो साधारण नहीं जघन्य अपराध की श्रेणी में आते हैं. अपुष्ट सूत्रों से जानकारी मिली है कि पुलकित मिश्रा विपक्षी पार्टियों का एक मोहरा है जो प्रधानमन्त्री जी का अध्यात्मिक गुरु बना घूम रहा है तथा अनेक गैरकानूनी कारनामों को अंजाम दे रहा है, ताकि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी जी को इसके बहाने बदनाम किया जा सके, मोदी जी की छबि को धूमिल किया जा सके. अपुष्ट सूत्रों ने बताया है कि पुलकित मिश्रा इस तरह से आपने दोनों हाथों में लड्डू लेकर घूम रहा है. एक तो इसने प्रधानमन्त्री जी का अध्यात्मिक गुरु बनकर अपना करोड़ों का साम्राज्य खड़ा कर लिया दूसरा मोदी विरोधी विपक्षी दल इस मामले को अगले आम चुनाव से पहले इसको सामने लायें, मोदी जी कि छबि धूमिल हो तथा उन राजनैतिक दलों से भी इस पुलकित मिश्रा को कमाई हो सके. मोदी के खिलाफ रची जा रही इस साजिश के आरोप को बल तब मिलता है जब बताया जाता है की कुछ समय पहले हुई इसकी शादी में वर्तमान समय में मोदी व हिंदुत्व के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हामिद अंसारी शामिल हुए थे.

जानकारी के मुताबिक़, पुलकित मिश्रा  इससे पहले विरजू महाराज का बेटा बनकर आपने काले धंधों को अंजाम देता था लेकिन ये खबर विरजू महाराज के बेटे तक पहुँच गयी और उन्होंने इस पर कानूनी कार्यवाही कर डाली थी. कानूनी कार्यवाही के डर से पुलकित मिश्रा ने विरजू महाराज के बेटे को अपने अपराधों को स्वीकार करते हुए लिखित माफीनामा भी दिया था. यकीनन यदि उस समय विरजू महाराज के बेटे ने अगर सख्त निर्णय लिया होता तो आज शायद पुलकित मिश्रा मोदी के नाम के दुरूपयोग का दुस्साहस न कर पाता. सुदर्शन न्यूज़ के पास पुख्ता जानकारी है कि पुलकित मिश्रा आपने परिवार वालों के साथ भारत सरकार के अशोक लाट वाले लैटर हेड का प्रयोग करता है जिसे फैक्स के द्वारा भेजकर यह अधिकारियों से अपने तमाम असंवैधानिक कार्य करवाता है. ऐसा लैटर उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, जम्मू के कई IAS और IPS अधिकारियों को भेजा जा चुका है जिसके सारे प्रमाण जल्द ही सार्वजानिक किये जायेंगे क्योंकि ऐसे लैटर सिर्फ कैबिनेट मंत्री तथा राजपत्रित अधिकारियों को ही अधिकृत हैं.

जब सुदर्शन न्यूज़ को इसके काले कारनामों की जानकारी मिली तो सुदर्शन ने इसकी तहकीकात की. सुदर्शन की तहकीकात में सो सच सामने आया वो होश उड़ाने वाला था. अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, पुलकित मिश्रा के इन काले कारनामों में सिर्फ पुलकित मिश्रा ही शामिल नहीं है बल्कि इसकी मां, इसकी बहन..इसका परिवार भी इसमें शामिल है. जिस माँ को अपने बेटे को अवैध कार्य से रोकना चाहिए था, जिस बहन को आपने भाई को इन गैरकानूनी कार्य से रोकना चाहिए था, उन्होंने इसे रोकने के बजाय इसका न सिर्फ हौसला बढाया बल्कि उसका साथ भी दिया. अपुष्ट सूत्रों के हवाले से सुदर्शन के पास ये भी जानकारी है कि पुलकित मिश्रा ने अनेक सांसद तथा अधिकारियों को प्रधानमन्त्री मोदी जी का आध्यात्मिक गुरु बनाकर ठगा है. पुलकित मिश्रा के खिलाफ जो सबसे बड़ा सबूत है वो ये है कि प्रधानमन्त्री मोदी जी का कोई अध्यात्मिक गुरु नहीं है तथा ये जानकारी RTI में भी सामने आयी है जिसमें साफ़ कहा गया है कि प्रधानमन्त्री मोदी जी का कोई आध्यात्मिक गुरु नहीं है.

अब जब सुदर्शन के पास मोदी जी के नाम पर एक विशेष साजिश के तहत अवैध कारनामों को अंजाम दे रहे पुलकित मिश्रा के खिलाफ वो सारे पुख्ता सबूत हैं जो न सिर्फ उसका भंडाफोड़ करने बल्कि उसको वो सजा दिलाने के लिए काफी है कि भविष्य में वह क्या कोई भी इस तरह का कार्य नहीं करेगा. सुदर्शन उन सभी पुलिस अधिकारियों को भी एक्सपोज करेगा जिन्होंने पुलकित मिश्रा को बिना किसी जांच के पुलिसिया एस्कोर्ट दिया. सुदर्शन ने चंदौसी, मुरादाबाद सहित अन्य कई जिलों में ऐसी तहकीकात कर रहा है जहाँ पुलिस अधिकारी ढोंगी पुलकित मिश्रा को बिना किसी जांच आदि के ये सारी सुविधाएं दे रहे हैं. सुदर्शन जल्द ही विपक्षी राजनैतिक दलों के इशारे के पर प्रधानमन्त्री मोदी जी के नाम पर काले कारनामों को अंजाम देने वाले पुलकित मिश्रा को एक्सपोज करते हुए वो तमाम प्रमाण पेश करेगा जो न सिर्फ मोदी के नाम पर काला धंधा चला रहे पुलकित मिश्रा को बेनकाब करेगा बल्कि इसने मिले और इनके अपराधों में शामिल रहे उन तमाम प्रशासनिक व् पुलिस अधिकारियों पर भी शासन को कार्यवाही करने को मजबूर कर देगा जो इससे आर्थिक या राजनैतिक लाभ के लिए जुड़े थे.

RTI का जवाब जिससे खुली पोल– 


 

पुलकित मिश्रा की असल जिन्दगी…. 


 


 


 

Share This Post

Leave a Reply